अब हुई किसानों की समस्या ख़त्म नहीं लगबाने पड़ेंगे ट्रेक्टर के टायर में पंचर

ताजा ख़बर

गुजरात :- इस प्रदेश में हर साल होने बाली भव्य कृषि प्रदर्शनी किसानों के लिए अपना एक अलग महत्व रखती है। इस प्रदर्शनी में कृषि क्षेत्र की कंपनियां अपने टायर उत्पादों को प्रदर्शित करती हैं। इस साल हुए एग्री एशिया में जानी मानी टायर निर्माता कंपनी बीकेटी टायर ने अपने उत्पादों को प्रदर्शित किया है। यह कंपनी कई प्रकार के वाहनों और कई प्रकार की मशीनों के प्रयुक्त टायर का निर्माण करती है।
एग्री एशिया में बीकेटी टायर ने कृषि क्षेत्र से सम्बंधित टायरों का प्रदर्शन किया। कंपनी के पास कृषि यंत्रों में प्रयुक्त होने बाले कृषि टायरों के बहुत से मॉडल उपलब्ध है।

खेती की ख़बरें अब मोबाइल पर पाना और भी हुआ आसान, डाउनलोड करें किसानख़बर की नई एप जिसमें है किसानों की लगभग हर समस्या का समाधान

खेती से जुड़े रोचक वीडियो देखने और नई चीजें सीखने के लिए Kisan Khabar के Youtube Channel के नीचे दिए गए लाल रंग के बटन पर जरूर क्लिक करें।



कृप्या फेसबुक लाइक बटन पर क्लिक जरूर करें ताकि आपको खेती की अच्छी और काम आने वाली ख़बरें आसानी से फ्री में मिल सकें।

बीकेटी के स्टाल पर प्रदर्शनी के पहले दिन से ही किसानों की भीड़ देखने को मिली। कंपनी का कृषि यंत्रों में प्रयुक्त कृषि टायर ‘कमांडर’ किसानों में काफी लोकप्रिय है। इस ट्रेक्टर टायर की खास बात यह है कि यह ट्यूबलैस है। आजकल हर एक बाहन में ट्यूबलैस टायर का प्रयोग किया जा रहा है लेकिन ट्रेक्टर में भी यह कंपनी ट्यूबलैस टायर लेकर आयी है। अब किसानों को ट्यूब फटने व् टायर फटने कि समस्या से छुटकारा मिलेगा।

टेलीग्राम (Telegram) एप पर खेती-बाड़ी की अच्छी और काम आने वाली ख़बरें रोज फ्री में पाने के लिए ग्रुप को ज्वाइन करें।

कमांडर ट्यूबलैस टायर की लाइफ काफी लम्बी है इससे किसानों के पैसों की बचत होगी। बीकेटी टायर किसानों के लिए बारंटी भी दे रहा है। यानि यह कंपनी किसानों के हित में पूरी तरह सोच रही है। यही कारण है कि बीकेटी टायर कंपनी किसानों के लिए लोकप्रिय होती जा रही है। इस कंपनी के उत्पाद अंतराष्ट्रीय गुणबत्ता मानकों पर खरे हैं। सभी टायर किसानों के लिए मार्किट में उपलब्ध हैं।

खेती की ख़बरें अब मोबाइल पर पाना और भी हुआ आसान, डाउनलोड करें किसानख़बर की नई एप जिसमें है किसानों की लगभग हर समस्या का समाधान

 

स्टोरी पर कृप्या कॉमेंट करें