Press "Enter" to skip to content

अगर आप मोदी की जगह प्रधानमंत्री बनते हैं तो देश के किसानों के लिए पहला क्या बड़ा फैसला लेंगे? दीजिए अपनी राय #KisanKhabar

Hits: 399

खेती की ख़बरें अब मोबाइल पर पाना और भी हुआ आसान, डाउनलोड करें किसानख़बर की नई एप जिसमें है किसानों की लगभग हर समस्या का समाधान

किसानों की समस्या से हर कोई वाकिफ है। अगर आप नरेंद्र दामोदर मोदी की जगह प्रधानमंत्री बनते हैं तो देश के किसानों के लिए पहला क्या बड़ा फैसला लेंगे? ऐसा क्या करेंगे कि देश में किसानों की 70 साल से चली आ रही समस्याएं खत्म हो जाए। ऐसा क्या करेंगे कि लोग अपने बच्चों को डॉक्टर, इंजीनियर बनाने के बजाय किसान बनाने का सपना देखने लगें।

दीजिए अपनी राय #KisanKhabar

नीचे दिए गए कॉमेंट बॉक्स में आप अपनी राय दे सकते हैं। इसके अलावा नीचे बाकी जिन लोगों ने कॉमेंट किए हैं उनके कॉमेंट पर भी कॉमेंट करके आप इस रोचक चर्चा को और भी ज्यादा रोचक बना सकते हैं।

आपसे अनुरोध है कि अपनी राय देने के बाद अपने दोस्तों के बीच इस ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि आपके साथ भी अपनी अच्छी सोच और विचारों के बारे में जान सकें।

 

 

स्टोरी पर कृप्या कॉमेंट करें

7 Comments

  1. Pushpandra Parmar

    मैं अगर प्रधानमंत्री बना तो फसल की कीमत लागत का 2 गुना कर दूंगा। फिर चाहे शहर के लोग चीखे या चिल्लाए। 70 प्रतिशत लोग तो गांव-देहात में हैं जो कि आमतौर पर खेती पर निर्भर हैं। 30 प्रतिशत लोगों के लिए 70 प्रतिशत को 70 साल से क्यों भूखा रखा जा रहा है। यह 30 प्रतिशत भी तो किसानों की मेहनत से पैदा हुई फसल की वजह से जिंदा है। इसलिए किसानों का पहला हक है देश की संपदा पर।

  2. Akash Solanki Akash Solanki

    Agr m Pradhan mantri hota toh mein ek aisi vyavastha karta jisme 2-3 district k kisano ko unki fasal.k saath bullaya jaata or sarkar, private companies unki fasal ko seedhe bolli lga kar kareedti, bicholiye nahi hota koi;

  3. Deepakyadav Deepakyadav

    1Subh s phle light free krta ji aaj panjab m kr rkhi h..
    2 kishan k use m aane vale khad bij suste krta.
    3 fasal ka uchit daam govt kata lga k deta..
    4 kishan KO kisi bi trh ki kam aane vale chizo m subsidi deta.
    5 kishan k bacho KO education lon provid krvata

  4. Like!! I blog frequently and I really thank you for your content. The article has truly peaked my interest.

Comments are closed, but <a href="https://kisankhabar.com/2018/06/agar-aap-pradhanmantri-bane-tho-kaya-karende-kisano-ke-liye/trackback/" title="Trackback URL for this post">trackbacks</a> and pingbacks are open.

WhatsApp chat