Press "Enter" to skip to content

किसानख़बर.कॉम के Fan Project से जुड़िए और कमाइए 500 से लेकर 50000 रूपए महीने तक, 24 घंटे में रोजाना सिर्फ 10 मिनट दीजिए

Hits: 1156

KisanKhabar Fan Project

खेती की ख़बरें अब मोबाइल पर पाना और भी हुआ आसान, डाउनलोड करें किसानख़बर की नई एप जिसमें है किसानों की लगभग हर समस्या का समाधान

गांव, किसान और खेती की ताकत क्या होती है यह बात शहर का व्यक्ति अभी तक समझ नहीं पाया है। किसान अगर एक बार खेती करना छोड़ दे, तो शहर क्या दुनिया में कहीं भी कोई भी इंसान जिंदा नहीं रह पाएगा। भूख के लिए खाना तो किसान ही अपने खेत में पैदा करता है। लेकिन फिर भी दुनिया का पेट भरने वाला किसान भूखा ही रह जाता है। किसानों की आमदनी बढ़ाने का काम सरकार पहले से ही कर रही है लेकिन अब किसानख़बर.कॉम भी एक खास प्रॉजेक्ट KisanKhabar Fan Project के जरीए सभी किसानों की कमाई बढ़ाने की कोशिश कर रहा है।

क्या है Kisan Khabar Fan Project

किसानों के लिए हमेशा एक से बढ़ एक अच्छी ख़बरें लाने वाला किसानख़बर.क़ॉम अब किसानों के लाया है ऐसे प्रॉजेक्ट जिसमें आप महीने के 500 से लेकर 50000 रूपए महीने तक कमा सकते हैं। इसके लिए आपको 24 घंटे में रोजाना सिर्फ 10 मिनट देने होंगे। लेकिन यह 10 मिनट भी आपको एक साथ नहीं बल्कि 1-1 मिनट दिन में 10 बार देना होगा।

इस प्रॉजेक्ट की बाकी जानकारी आपको हमारी टीम फोन या ईमल पर देगी, जिसके लिए आपको नीचे दिया गया फॉर्म भरना जरूरी है। इसलिए जरूरी है कि फॉर्म में दी गई जानकारी जैसे फोन नंबर और ईमेल बिल्कुल सही हो।

खेती की ख़बरें अब मोबाइल पर पाना और भी हुआ आसान, डाउनलोड करें किसानख़बर की नई एप जिसमें है किसानों की लगभग हर समस्या का समाधान

Kisan Khabar Fan Project

इस फॉर्म को भर दीजिए। आपको हमारी टीम फॉर्म भरने के बाद संपर्क करेगी।

स्टोरी पर कृप्या कॉमेंट करें

3 Comments

  1. Like!! Thank you for publishing this awesome article.

Comments are closed, but <a href="https://kisankhabar.com/2018/04/kisankhabar-fan-project-kisano-ki-kamal-badane-ke-liye/trackback/" title="Trackback URL for this post">trackbacks</a> and pingbacks are open.

WhatsApp chat