Press "Enter" to skip to content

इफको-किसान ने कर रहा है 5 राज्यों में ढेरो भर्तियां, Email पर भेजें Resume

Hits: 9250

अगर आप किसान है और युवा ग्रेज्युएट है तो आपके लिए इंडियन फार्मर फर्टिलाईजर को-ऑपरेटिव लिमीटेड यानिकी इफको-किसान लेकर आ रहा है नौकरी के सुनहरे मौके। देश के कुल पांच राज्यों में ये भर्तीयां की जाएगी। इसके लिए देश के अलग अलग राज्यों के युवाओं से आवेदन मंगाए जा रहे हैं। आप अपने आवेदन supportexe.iksl@iffco.in पर भेज सकते है।

शुरुआत में ये भर्तीयां ब्लॉक और जिला स्तर पर की जाएगी। आप ऑनलाइन भी आवेदन भेज सकते हैं। भर्ती प्रक्रिया आने वाले 2 से 3 महीने में पूरी कर ली जाएगी।




कहां कहां है वेकेन्सी ?

इफको फिलहाल देश के पांच बड़े राज्यों यूपी, एमपी, बिहार, आंध्र प्रदेश और गुजरात में भर्तीयां शुरु कर रहा है। ज्यादातर स्थानीय आवेदन को प्राथमिकता दी जाएगी। लेकिन अगर कोई दूसरे राज्य का व्यक्ति भी आवेदन करना चाहे तो भर सकता है।

 

किस पोस्ट की है जगह खाली ?

फील्ड ऑफिसर से लेकर मैनेजर तक की पोस्ट के लिए भर्तीयां हो रही है। जिलों में मैनेजर और ब्लॉक में फील्ड ओफिसर की जगह खाली है।

 

कितना अनुभव चाहिए ?

फील्ड ओफिसर की पोस्ट के लिए ग्रेजुएट व्यक्ति आवेदन कर सकता है। जबकि मैनेजर की पोस्ट के लिए वित्तीय क्षेत्र में 1 से 3 साल के अनुभव की आवश्यकता है।

ये भी पढ़ें – और कहां कहां पर है किसानों या खेती से जुड़े विभागों में नौकरियां

Tag : Jobs in IFFCO, Jobs in IFFCO Kisan, iffco kisan main naukri

 




[facebook_likebox url=”http://www.facebook.com/kisankhabar” width=”300″ height=”200″ color=”light” faces=”true” stream=”false” header=”false” border=”true”]

How to stop fake news | FakeNewsStop.com |

Google, Facebook, भारत सरकार, अमेरिकी सरकार या फिर दुनिया की कोई भी सरकार हो, सभी को एक ही परेशानी है कि Fake News को कैसे रोका जाए। Internet की दुनिया की सबसे बड़ी परेशानियों में से एक इस समस्या का पूरी तरह से सफल समाधान अभी तक Google, Facebook जैसी दिग्गज Internet कंपनियां भी ढूंढ नहीं पाई हैं। Artificial Technology (AI) तकनीक भी काम नहीं कर पा रही है। लेकिन FakeNewsStop.com इस समस्या का कारगर समाधान ढूंढ लिया है।

स्टोरी पर कृप्या कॉमेंट करें

खेती की अच्छी ख़बरें फेसबुक पर पाने के लिए Like करें

One Comment

  1. Sachin Maurya Sachin Maurya

    IFFCO me hamako Jobs karane ka avsar pradan kare

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Loading...
WhatsApp chat