Press "Enter" to skip to content

ना सलमान, ना शाहरूख, ना आमिर खान, किसानों की असली चिंता तो सिर्फ अक्षय कुमार को है, हीरो अक्षय ने लिया एक गांव के विकास का पूरा जिम्मा, पहले भी दे चुके हैं किसानों का मुफ्त में 90 लाख रूपए

Hits: 1128

सलमान ने गांव की पृष्ठभूमि वाली सुल्तान फिल्म बनाई और करोड़ों कमाए। शाहरूख ने भी स्वदेश जैसी फिल्म में काम किया था जिसमें गांव के विकास को दिखाया था। आमिर भी गांव-देहात पर फिल्म बनाकर करोड़ों कमा चुके हैं और जल्द ही फिल्म दंगल आ रही है।

सलमान के भाई सौहेल भी किसानों पर आधारित फिल्म किसान बना चुके हैं। लेकिन असल जिंदगी में इनको किसानों से कुछ भी लेना देना नहीं है।

अक्षय कुमार ने किसानों और गांव-देहात पर कोई फिल्म नहीं बनाई लेकिन असल जिंदगी में बहुत कुछ कर रहे हैं।




अक्षय ने अब महाराष्ट्र में यवतमाल जिले के एक गांव को विकास की राह पर ले जाने का जिम्मा अपने कंधों पर लिया है। इस गांव में सबसे ज्यादा किसानों ने आत्महत्या की है। इस बारे में अक्षय महाराष्ट्र के वित्त मंत्री सुधीर मुनगंटीवार से बातचीत भी कर चुके हैं।

इससे पहले भी अक्षय कुमार किसानों की मदद करने सबसे पहले आगे आए थे। बीड जिले में सूखा पड़ने पर उन्होंने 180 परिवारों को 50-50 हजार रूपए दिए थे। इसमें कुल 50 लाख रूपए बांटे गए थे।

अक्षय कुमार के अलावा नाना पाटेकर भी किसानों के लिए समय समय पर काम करते रहते हैं। मराठवाड़ा में सूखे के दौरान पाटेकर ने भी किसानों की बहुत मदद की है और अभी भी कर रहे हैं।




How to stop fake news | FakeNewsStop.com |

Google, Facebook, भारत सरकार, अमेरिकी सरकार या फिर दुनिया की कोई भी सरकार हो, सभी को एक ही परेशानी है कि Fake News को कैसे रोका जाए। Internet की दुनिया की सबसे बड़ी परेशानियों में से एक इस समस्या का पूरी तरह से सफल समाधान अभी तक Google, Facebook जैसी दिग्गज Internet कंपनियां भी ढूंढ नहीं पाई हैं। Artificial Technology (AI) तकनीक भी काम नहीं कर पा रही है। लेकिन FakeNewsStop.com इस समस्या का कारगर समाधान ढूंढ लिया है।

Facebook Comments

Facebook Comments

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WhatsApp chat